नोटबंदी पर मुलायम सिंह ने कहा बीजेपी ने झूठ बोलकर जनता को ठगा

नोटबंदी पर मुलायम सिंह ने कहा बीजेपी ने झूठ बोलकर जनता को ठगा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश की जनता को झूठ बोलकर ठगा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता को 15 लाख रुपये देना का जो वादा किया था क्या वह वादा अभी तक नहीं आया है। बता दे कि उम्मीदवार घोषित करने के दौरान सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इसके अलावा इसी दौरान मुलायम सिंह ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जो नया नोट आया है, वह तो रद्दी कागज है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता को झूठ बोलकर ठगा है। उन्होंने कहा अभी तक किसी के भी खाते में 15 लाख रुपए नहीं आए है। चुनाव से पूर्व मोदी कहते थे, 15 लाख देंगे, तो फिर अभी तक क्या नहीं दिए है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर सपा मुखियां मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अभी 325 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए है तथा बाकि 78 सीटों पर विचार-विमर्श के बाद प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी की 403 सीटों के लिए 4200 उम्मीदवारों ने अप्लाई किया था , इसके बाद इन सभी उम्मीदवारों में से काफी मेहनत करने के बाद सभी से बात करने के बाद काफी सोच-समझकर जिताऊ उम्मीदवार चुने गए है।

इसके बाद टिकट को लेकर चल रही अटकलों पर कार्यकर्ताओं को विराम देने की कोशिश में सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जिसका भी टिकट कट जाए, उस कार्यकर्ता को कोई परेशान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कई बार अच्छा काम करने वाले को भी टिकट नहीं मिल पाता है। ऐसे में पार्टी उन्हें अलग से सम्मानित करेगी। उन्होंने बताया कि पिछले चुनाव 2012 में भी हमने ऐसा ही किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *