पकिस्तान में भी है सलमान खान का एक यह हमशक्ल, देखे तस्वीर

Salman Khan Duplicate in Pakistan

मुंबई। शायद ही आप लोगों को यह पता होगा है बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का एक हमशक्ल पाकिस्तान में भी रहता है। जो देखने में बिलकुल सलमान खान की ही तरह लगता है। इतना ही नहीं वहां की लड़कियां समलान खान की तरह से दिखने वाले उनके हमशक्ल के साथ सेल्फी खिचाने के लिए भी उतावली रहती है।

मीड़िया में आ रही खबरों के अनुसार उनके बेटे की शक्ल सलमान खान से मिलने के कारण ही उनके स्टोर के सामने हमेशा ही भीड़ लगी रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान हुसनैन ने बताया था कि जब सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी उस समय वह स्कूल में पढ़ते थे। फिल्म देखने के बाद उनके परिवार वाले कहने लगे थे कि ‘हमारे बेटे की आंखें सलमान खान से कितनी मिलती है। इसके बाद धीरे-धीरे से स्कूल-कॉलेज में वे सलमान खान के हमशक्ल के नाम से फेमस हो गए।salman-khan-junior-bajrangi-bhaijaan-l

सलमान खान से दो दिन पहले पड़ता है इस हमशक्ल का जन्मदिन

पाकिस्तान के सयालकोट के रहने वाले हुसनैन सलीम का जन्म दिन  25 दिसंबर, 1985 है जो सुपरस्टार सलमान के जन्मदिन 27 दिसंबर, 1965 से महज दो दिनों पहले ही आता है। बताया जाता है कि सुपरस्टार सलमान खान व उनके हमशक्ल दोनों की राशि भी एक ही है। इसके संयोग की सबसे अहम बात यह है कि हुसनैन के पिता का नाम भी सलीम ही है। जो इस्लामाबाद में एक डिपार्टमेंटल स्टोर चलाते हैं।

इस हमशक्ल ने सिक्युरिटी के लिए गार्ड भी रखे है

मीड़ियां में आ रही खबरों के अनुसार पाकिस्तान में रहने वाले सलमान खान के इस हमशक्ल का नाम हुसनैन सलीम बताया जा रहा है। इतना ही नहीं सलीम की शक्ल सलमान खान से इतनी मिलती है कि अपनी फैन-फॉलोइंग को देखते हुए हुसनैन सलीम ने सिक्युरिटी गार्ड्स भी रखे हैं।

हमशक्ल के कारण मिलने लगा है काम

इतना ही नहीं सुपरस्टार सलमान खान की मिमिक्री करने व उनकी तरह डांस करने की वजह से उन्हें भी फिल्में तथा ऐड ऑफर्स भी मिलने लगे है। बता दे कि सलमान खान के हमशक्ल हुसनैन ने फेसबुक पर कई फोटोज शेयर की है। जिनमें पिक्चर्स में वह सलमान के पोज को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

Salman Khan Duplicate Photos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *