फिल्म 2.0 की शुटिंग के दौरान घायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत

फिल्म 2.0 की शुटिंग के दौरान घायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत

नई दिल्ली। चेन्नई में शूटिंग के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत को चोट लगने की खबर मीडियां में आ रही है। बताया जा रहा है कि वह चेन्नई में 2.0 शूटिंग कर रहे थे। गौरतलब हो कि वह आजकल लाइका प्रोडक्शन की फिल्म 2.0 की शूटिंग कर रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में जानकारी रखने वाले एक आदमी बताया कि चेन्नई में फिल्म 2.0 शूटिंग करते सयम उनके पैर में चोट लग गई ।

उन्होंने बताया कि घायल होने के बाद उन्हें उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया था। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। जानकारी के मुताबिक रजनीकांत के पीआरओ रियाज अहमद ने बताया कि उपचार कराने के बाद अब ठीक है। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी कि रजनीकांत ठीक है तथा रात के बाद दौबारा शूटिंग पर लौट गए हैं। आपकों बता दे कि इन दिनों सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली सुपरहिट फिल्म 1.0 के सीक्वल फिल्म 2.0 की शूटिंग कर रहे है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी उनके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म 2.0 इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पहली बार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में शैतान के रूप में नजर आने वाले अक्षय कुमार के किरदार का नाम द क्रो है। जिसमें शैतान के रोल में अक्षय कुमार का मुकाबला रोबोट बने रजनीकांत से होगा। अभी कुछ दिनों पूर्व ही इस फिल्म ‘2.0’ का टीजर लांच किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *