फिल्म स्पेशल 26 की तरह मुथूट फाइनेंस ब्रांच में 40 किलो की लूट

फिल्म स्पेशल 26 की तरह मुथूट फाइनेंस ब्रांच में 40 किलो की लूट

हैदराबाद। वैसे आप सभी लोगों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की कई कहानी पढ़ी या देखी होंगी, मगर इसी तरह की एक लूट की घटना हैदराबाद में हुई है। यह लूट की वारदात बेहद दिलचस्प है बुधवार को हैदराबाद में मुथूट फाइनेंस ब्रांच के दफ्तर में अचानक कुछ लुटेरे आए और फिल्मी अंदाज में 40 किलो सोना लूट ले गए। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

जानकारी की मुताबिक हैदराबाद के आरसी पुरम में मुथूट फाइनेंस ब्रांच का एक दफ्तर है। बताया जा रहा है कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे फिल्मों की तरह स्कॉर्पियो गाड़ी में आए और उन्होंने खुद को सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) का अधिकारी बताया गया। इतना ही नहीं इन लोगों के मुत्थुट के कर्मचारियों को अपनी फाइलें तथा अन्य जरूरी दस्तावेज दिखाने को भी कहा।

इससे पहले भी हो चुकी इसी तरह की घटना

मगर इससे पहले जब तक फाइनेंस ब्रांच के कर्मचारी कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही सभी लुटेरे 40 किलो सोने लेकर ब्रांच से चले गए। वहीं घटना की सूचना के बाद अब पुलिस इन शातिर लुटेरों की तलाश में जुट गई है। बता दे कि इससे पहले यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी बॉलीवुड फिल्म ‘स्पेशल 26’ की तर्ज पर एक सराफा कारोबारी के घर फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर बदमाशों ने लाखों की लूटपाट को अंजाम दिया था। इस घटना में असलहों से लैस बदमाशों ने सर्राफा के पूरे परिवार को एक कमरे में बंधकर बनाकर लूटपाट की थी।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व इसी तरह की घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में सराफा कारोबारी राकेश प्रकाश और परिवार के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी तरह उनके घर सात से आठ लोग पहुंचे। पहले तो उन सभी लोगों ने अपने आप को सीबीआई अधिकारी बताया और तलाशी के नाम पर घर के अंदर घुस गए थे। जिसके बाद घर के अंदर घुसते ही बदमाशों ने सर्राफ के पूरे परिवार को बंधक बना लिया। जिसके बाद सभी बदमाशों ने घर से सभी कमरों की तलाशी ली तथा घर से एक लाख की नकदी और लाखों के जेवरात लूट ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *