सीएम अखिलेश ने मायावती को कहा,बीबीसी है बुआ रोज चैनल आ जाती है

सीएम अखिलेश ने मायावती को कहा,बीबीसी है बुआ रोज चैनल आ जाती है

रामपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अखिलेश ने पूर्व मुख्यमंत्री एंव बसपा सुप्रीतों मायावती को कहा कि बुआ बीबीसी है जो रोज चैनल पर आ जाती है। उन्होंने कहा कि पत्‍थर वाली सरकार की मुखिया कहां से रोज चैनल पर आ जाती हैं। मैंने उनको इसी लिए बीबीसी कहा है। एक तो बीबीसी खबर देती है और दूसरी एक हमारी बुआ बीबीसी है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि इसी लिए इनको हम बुआ ब्रॉडकॉस्‍टिंग कॉर्पोरेशन कहते हैं। सभी को पता है जो हाथी खड़े थे वो खड़े हैं जो बैठे थे वो बैठे है। उन्होंने कहा कि इस बार हमारी सरकार ने इतना काम किया है कि सोचो अगर अगली सरकार बन गई तो कितना काम होगा।

समाजवादी लोग तीन जगह मेट्रो शुरू करने जा रहे है, अभी तो लैपटॉप बांटा है, आगे मोबाइल बांटने जा रहे है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि किसान नौजवान सबके लिए काम कर रहे हैं। अब चुनाव दूर नहीं है, चुनाव आपके सामने है। इसीलिए रामपुर से ज्‍यादा से ज्‍यादा सीटें सपा पार्टी को दीजिए। जिससे की हम इसका और ज्‍यादा विकास करा सके। इतना ही नहीं इस दौरान सीएम अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी की परेशानी अभी महीने-दो महीने में भी खत्‍म नहीं होगी। आज एक फैसले से देश के लोग लाइन में लगे हुए है तथा मुझे खुशी इस बात की है कि रामपुर के लोग लाइन में नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से कहता हूं जो सरकार जनता को दुख देती है, समय आने पर वही जनता उस सरकार को हटा देती है। अभी नोटबंदी की यह परेशानी महीने-दो महीने में खत्‍म नहीं होगी। इसमें 6 महीने से 1 साल लग सकता है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से देश को पीछे कर दिया। जब यह फैसला लिया गया तो लोगों के घर में पैसा नहीं था। इस फैंसले के बाद घर का खर्च चलाने के लिए लोगों ने पैसों के लिए बच्‍चों के गुल्‍लक तोड़ दिए। जो पैसा हमारी माताएं-बहनें इमरजेंसी के लिए घरों में रखती हैं। मगर केंद्र सरकार ने उल लोगों का वो पैसा तक निकाल लिया।

रथयात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत शनिवार को मुरादाबाद से की। अखिलेश ने मुरादाबाद के मूंढापाण्डेय से रामपुर तक 26 किमी की रथ यात्रा निकाली। रामपुर पहुंचकर अखिलेश ने करीब 200 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्‍होंने मायावती पर जमकर हमला किया। साथ ही नोट बंदी को लेकर पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *