मध्यप्रदेश में दो जिलों में बंद कराए, ऐ दिल है मुश्किल के शो

Stop the Ae Dil Hai Mushkil Show

मध्यप्रदेश। राज्य के जबलपुर शहर में वालीवुड के करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का भारी विरोध किया गया हैं। विरोध के चलते हुए ही कुछ हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं फिल्म का प्रदर्शन रोकने के लिए सिनेमाघर के अंदर घुस गए। जिसके बाद ऐ दिल है मुश्किल का प्रदर्शन रोक दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बता दे कि मध्यप्रदेश के जिले समदड़िया के मॉल में सुबह नौ बजे ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का शो शुरू किया गया था। लेकिन शो शुरू होने के कुछ ही देर बाद हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता मल्टीफ्लेक्स में घुस गए। बता दे कि हिंदू कार्यकर्ताओं ने फिल्म में पाकिस्तान कलाकार फवाद खान के होने का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं के हंगामें को देखकर फिल्म देख रहे दर्शक टॉकीज से बाहर निकल गए। जिसके बाद हंगामे को अधिक बढ़ता देखकर फिल्म का शो रद्द करने के साथ पूरे मल्टीफ्लेक्स को बंद कर दिया गया है।

इसके बलावा भी ग्वालियर में भी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने ऐ दिल है मुश्किल फिल्म का विरोध किया है। यहां पर मुरार में श्री टॉकीज पर पहुंचकर हिंदू कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद श्री टॉकीज तथा शहर के डीडी मॉल में फन सिनेमा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।Ae Dil Hai Mushkil

मीडियों में आ रही खबरों के अनुसार बता दे कि उरी हमले के बाद से पाकिस्तान को लेकर देशभर में रोष का माहौल है। इस बीच हिंदू संगठन तथा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार करने की मांग की थी। इतना ही नहीं इसके अलावा भी साथ ही उन्होंने ए दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रिप्लेस करने की भी अपील की थी। साथ ही ऐसा नहीं करने पर इन संगठनों के जरिए फिल्म को नहीं चलने देने की धमकी दी थी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *