अभिनेत्री करीना कपूर ने ​दिया बेटे को जन्म, यह रखा गया बेटे का नाम

अभिनेत्री करीना कपूर ने ​दिया बेटे को जन्म, यह रखा गया बेटे का नाम

मुंबई।वालीवुड की स्टार करीना कपूर और सैफ अली खान के घर एक और मेहमान ने जन्म लिया है। जिसका घड़ी का लोगों को काफी समय से इंतेजार था, बता दे कि सैफ अली खान के परिवार बहुत दिनों से इस नए मेहमान का बेसब्री से इंतजार था। करीना कपूर खान ने मंगलवार सुबह 7.30 मिनट पर एक बेटे को जन्म दिया है। गौरतलब हो कि जैसा कि सब जानते थे 20 दिसंबर को करीना की डिलीवरी डेट थी।

मीड़ियां में आ रही खबरों के मुताबिक करीना कपूर की डिलीवरी मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हुई है। इस दौरान वहां पर अभिनेता सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर सहित दोनों सितारों का पूरा परिवार मौजूद है। सुबह करीब साढ़े सात बजे नए महमान की खबर आते ही पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। बताया जा रहा है सैफ अली खान का पूरा परिवार काफी दिनों से इस नए महमान का बेसब्री से इंतेजार कर रहा था।
वहीं ताजा खबरों के अनुसार सैफ और करीना के दिए ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा गया है कि बेटे का नाम तैमूर रखा गया है। वहीं इस बारे में डाक्टरों का कहना है कि मां और बेटा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ्य है। वहीं आपकों बता दे कि सैफ अली खान की तीसरी संतान है। इससे पहले सैफ की एक्स-वाइफ अमृता से उनके एक बेटे इब्राहिम अली खान और बेटी सारा है।

बता दे कि सैफ और करीना के दिए ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा गया है कि बेटे का नाम तैमूर रखा गया है। गौरतलब हो कि तैमूर एक तुर्क शासक था। भारत में मुगल एम्पायर की नींव रखने वाला बाबर, तैमूर का पांचवा वंशज था। बताया जा रहा है कि पहले ही करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ ने कहा था यह बेबी मेरे और करीना के रिलेशन को पूरा करेगा। करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम करने की वजह से सुर्खियों में छाई रही है। करीना कपूर ने इस दौरान कई फोटोशूट भी कराए हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *