About Us

ABOUT US – WWW.ROCKETNEWS.IN

 

www.rocketnews.in (रॉकेट न्यूज, एक हिंदी आॅलाइन न्यूज पेपर है) यह उत्तर प्रदेश की क्षेत्रीय खबरों की एक बड़ी वेबसाइट है। rocketnews.in साईट का शुरु से ही यह प्रयास है कि अपने सभी पाठकों को अपने प्रदेश की सभी प्रकार की खबरों को समय से ही उपलब्ध कराना है। जिससे की सभी लोगों अपने आस—पास होने वाली सभी घटना व दुर्घटना के बारे में समय से ही पता चल सके। rocketnews.in उत्तर प्रदेश राज्य के साथ—साथ पंजाब,हरियाणा, नई दिल्ली आदि राज्यों में भी पाठकों को उनके इलाके की सभी खबरों सबसे पहले उपलब्ध कराना है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, मेरठ, इलहाबाद, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, वाराणसी, कानपुर, मुरादाबाद, नोएडा आदि जिलों में भी लोगों को हिंदी भाषा में खबरे उपलब्ध करा रही है। वहीं इसके साथ—साथ rocketnews.in जॉब के बारे में भी अपने पाठकों को जानकारी दे रही है। जैसे एडमिट कार्ड, सलेबस, रिजल्ट्स व ताजा भर्ती आदि की भी पूरी जानकारी अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध करा रही है। rocketnews.in हिंदी खबरों के साथ—साथ जॉब के बारे में भी अपने पाठकों को पूरी जानकारी देने वाली देश की सबसे बड़ी वेबसाइट है। वहीं rocketnews.in वेबसाइट हर दिन अपने पाठकों को नई—नई खबरों के बारे में पूरी जानकारी दे रही है। इतना ही नहीं rocketnews.in पर नए पाठक व न्यूज देने के लिए नए रिपोटर्स तेजी से जुड़ रहे है।

rocketnews.in वेबसाइट को न्यूज देने के लिए काफी अधिक पेशेवर पत्रकारों का भी सहयोग मिल रहा है। वहीं इस वेबसाइट पर वायरल वीडियो और खबरों से जुड़ी वीडियों भी देखी जा सकती है। rocketnews.in का मुख्य कार्यालय सहारनपुर में है, वहीं इसके अलावा इसका कार्यालय पंजाब के लुधियाना में भी है। रॉकेट न्यूज सबसे पहले अपने पाठकों को हिंदी खबरें व एडमिट कार्ड, सिलेबस,रिजल्ट्स व ताजा भर्ती की जानकारी उपलब्ध कराता है। rocketnews.in पर प्रकाशित सभी सामग्री के सर्वाधिकार सुरक्षित है तथा इसकी किसी भी सामग्री का किसी भी रूप में पुन:प्रकाशन अथवा वितरण प्रतिबंधित है।